बाल कटवाते हुए बच्चे ने मचाया #बवाल, सैलून वाले को दी धमकी, #Video देखकर नहीं रुकेगी हंसी

न्यूज़ डेक्स। बच्चों को संभालना किसी मुसीबत के साथ निपटने से कम नहीं औऱ जब बच्चों को बाल कटवाने हों तो मां-बाप को और परेशानी का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का क्यूट वीडियो वायरल (Cute Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। अक्सर देखा जाता है कि बच्चों की कटिंग कराने में माता-पिता के पसीने छूट जाते हैं। बच्चे कुर्सी पर बैठते ही चीख मारना शुरू कर देते हैं और बालों पर कैची नहीं चलाने देते। यहां भी एक बच्चे ने रोते हुए कटिंग करवाई, साथ ही सैलून वाले को धमकियां भी देता रहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि बच्चा कुर्सी पर बैठे रो रहा है और सैलून वाला उसके बाल काट रहा है। जैसे ही सैलून वाले ने उसके बालों को काटने के लिए पकड़ा, तो वो जोर से चिल्लाकर बोला- ‘अरे क्या कर रहे हो… पूरे बाल काट दोगे क्या।’ सलून वाले ने उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछा, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता।’ फिर बच्चा बड़ी ही मासूमियत नाई को धमकी देने लगता है। फिर वो कहता, ‘मैं बहुत गुस्से में हूं। तुम्हारे भी सारे बाल काट दूंगा।’

ये क्यूट वीडियो को बच्चे के पिता अनूप ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा बेटा अनुश्रुत, हर माता-पिता के लिए यह एक संघर्ष है।’ इस वीडियो को 22 नवंबर को शेयर किया गया था जिसके अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट्स कर चुके हैं और खूब हंस रहे हैं। लोग बच्चे को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें