रायपुर का रेस्टोरेंट कैसे बना चर्चा का केंद्र, ऐसा क्या लिखा जो हुआ लोकप्रिय, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे है तरह तह के कमेंट

रायपुर। सोशल मीडिया पर इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर का एक रेस्टोरेंट काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस रेस्टोरेंट का नाम है सुरुचि रेस्टोरेंट, जिसकी टैगलाइन उसकी लोकप्रियता का विषय बनी हुई है। दरअसल, रेस्टोरेंट ने अपनी टैगलाइन में लिखा है ‘ससुराल जैसा भोजन’। अक्सर घर से बाहर काम करने वाले लोगों की यही इच्छा होती है कि उन्हें कहीं ढाबे या होटल पर घर जैसा खाना मिल जाए, लेकिन इस रेस्टोरेंट ने लोगों को ससुराल जैसा खाना देने की बात कही है।

*अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इस रेस्टोरेंट को लेकर काफी हंसी मजाक कर रहे हैं। आमतौर पर कुछ होटल्स, रेस्टोरेंट और ढाबे वाले अपने पोस्टर पर ‘घर जैसा स्वाद’ या ‘घर जैसा खाना’ टैगलाइन लिखते हैं।

*सोशल मीडिया पर सुरुचि रेस्टोरेंट को लेकर यूजर्स का कहना है कि घर जैसा खाना घर के बाहर खूब देखा और सुना है, लेकिन ये पहली बार है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि जिन लोगों की शादी नहीं हुई है वो कहां जाएंगे?

*होटल के रेस्टोरेंट को लेकर एक यूजर्स का कहना है कि इस रेस्टोरेंट का मालिक घर जमाई होगा

*एक यूजर ने लिखा है कि इसका मतलब भोजन टेस्टी नहीं होने पर भी आप शिकायत नहीं कर सकते। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि इससे अच्छा तो आदमी ससुराल चला जाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें