#ExamWarriors : प्रधानमंत्री मोदी ने बोर्ड परीक्षाओं से पहले जारी किया एग्जाम वॉरियर्स का नया संस्करण

न्यूज़ डेस्क। पीएम मोदी ने सोमवार को बोर्ड परिक्षाओं से पहले एग्जाम वॉरियर्स किताब का नया संस्करण जारी किया। प्रधानमंत्री मोदी ने एग्जाम वारियर्स के नए संस्करण की घोषणा करते हुए प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने कहा कि एग्जाम वारियर्स के नए संस्करण को छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से मिले बहुमूल्य इनपुट से समृद्ध किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि किताब में नए भागों को जोड़ा गया है, जो विशेष रूप से माता-पिता और शिक्षकों को पसंद आएंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सभी को अपने नौजवानों की मदद करनी चाहिए, क्योंकि वे परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि चूंकि परीक्षा सत्र शुरू हो रहे हैं, मुझे यह साझा करने में खुशी हो रही है कि #ExamWarriors का नया संस्करण अब उपलब्ध है। पुस्तक में नए मंत्र और कई रोचक गतिविधियां हैं। पुस्तक परीक्षा से पहले तनाव मुक्त रहने की जरूरत की पुष्टि करती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि परीक्षा की तैयारी को मजेदार कैसे बनाएं? क्या कुछ दिलचस्प चीज़ें है, जो हम तैयारी के दौरान घर पर बैठकर कर सकते हैं? इसका एक समाधान है…. नमो (NaMo) एप पर एक नया #ExamWarriors मॉड्यूल। इसमें छात्रों और अभिभावकों के लिए कई संवाद आधारित गतिविधिया हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि #ExamWarriors के नए संस्करण को छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के प्राप्त बहुमूल्य इनपुट से समृद्ध किया गया है। नए भागों को जोड़ा गया है, जो विशेष रूप से माता-पिता और शिक्षकों को रुचि प्रदान करेंगे। हम सभी को अपने नौजवानों की मदद करनी चाहिए, क्योंकि वे परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे हैं!”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें