शहनाज गिल ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उसे देखकर आप भी कहोगे ये कौन सी बला है भाई…

मनोरंजन डेस्क। बिग बॉस 13 फेम पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। शहनाज गिल ने लॉकडाउन के दौरान अपने उपर काफी काम किया है जिसे उनके ताजा रिलीज सॉन्ग कुर्ता पजामा में देखा जा सकता हैं। जिसमें वह काले रंग के गाउन में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बिग बॉग 13 में सबसे ज्यादा पॉपुलर शहनाज गिल थी। उनकी लोकप्रियता इतनी ज्याजा थी कि आय दिन शहनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगती थी।

हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज ने इसमें एक काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और उसके उपर उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की है साथ ही उसके फ्लिक्स वाले बाल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। आप कह सकते हैं कि शहनाज गिल इस तस्वीर में बहुत ही खूबसूरत बला लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CC5KnkPh1xR/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि शहनाग गिल पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर हैं। हिमांशी खुराना के साथ विवाद के बाद उन्होंने बिग बॉस 13 का ऑफर मिला था। बिग बॉस 13 में उन्होंने शानदार तरीके से खेला और टॉप थ्री में जगह बनाई। शो में शहनाज गिल की दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थी। घर से बाहर निकलने के बाद दोनों ने एक वीडियो एल्बम भी साथ में की। जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। हाल ही में शहनाज गिल का टोनी कक्कड़ के साथ नया गाना रिलीज हुआ हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें