तब्बू और ईशान की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ में किसिंग सीन पर बवाल, Netflix के अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल। OTT प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर ईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ में किसिंग सीन को लेकर बवाल मच गया है। मध्य प्रदेश में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में नेटफ्लिक्स के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

यह FIR भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेता गौरव तिवारी ने दर्ज करवाई है। तिवारी अपनी FIR में कहा है कि मंदिर में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। सीन के पीछे शिवलिंग दिखाई दे रहे हैं और वहीं, भजन की आवाजें भी सुनी जा सकती हैं।

वहीं, मध्य प्रदेाश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी रविवार को किसिंग सीन पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के जरिए से कहा कि इस फिल्म में बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने के निर्देश दिए हैं। गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित OTT प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता निदेर्शक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। मिश्रा के अनुसार इस फिल्म में एक धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक दृश्यों का समावेश किया गया है।

बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़े गौरव तिवारी ने रीवा में FIR दर्ज करवाई है। गौरव तिवारी ने ट्वीट करके बताया, ”अपने ‘ए सूटेबल बॉय’ कार्यक्रम में नेटफ्लिक्स ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फिल्माए। पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यों शूट किए गए? मैंने रीवा में इस मामले पर FIR दर्ज करा दी है।” उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, यह मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है। माफी मांगनी पड़ेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें