साक्षी महाराज का बड़ा दावा- उप्र और बंगाल जीतने में ओवैसी करेंगे भाजपा की मदद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर राजनीति गर्म है। अभी हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव के गढ़ आजमगढ़ का भी दौरा किया था। असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया है। भाजपा विरोधी पार्टियां लगातार ओवैसी की पार्टी को भाजपा की बी टीम बताती है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

साक्षी महाराज ने कहा कि जैसे ओवैसी ने बिहार में भाजपा को जिताने में मदद की है, वैसे ही वह उत्तर प्रदेश और बंगाल में करेंगे। साक्षी महाराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। महाराज का यह जवाब उस समय आया जब उनसे ओवैसी के आजमगढ़-जौनपुर दौरे को लेकर सवाल किया गया था और उन्हें समर्थन मिलने की बात की गई थी। साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बड़ी मेहरबानी.. भगवान उन्हें ताकत दे… खुदा उनका साथ दें, उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया, अब यूपी में करेंगे बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।

साक्षी महाराज ने इस दौरान मुसलमानों के लेकर पूछे गए सवालों का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का विश्वास जीतने में लगे हुए हैं। 65 सालों से उन्हें तुष्टिकरण की राजनीति के आधार पर डराया गया। उन्होंने दावा किया कि मुझे लगता है कि अब मुसलमानों को यह समझ में आने लगा है कि भारतीय जनता पार्टी ही उनकी हितैषी है। यही कारण है कि मुसलमान अब भाजपा से जुड़े रहे हैं। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी सीमांचल में 5 सीटें जीतने में कामयाब रही। विशेषज्ञों का दावा है कि ओवैसी की पार्टी सीमांचल में नहीं होती तो एनडीए के लिए बिहार चुनाव जीतना मुश्किल हो सकता था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें