गृहमंत्री मिश्रा बोले बिसाहूलाल ने आपत्तिजनक कुछ कहा है तो संसदीय कार्य मंत्री के नाते मैं माफी मांगता हूँ

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर की गई टिप्पणी के बाद गरमाए राजनीतिक महौल के बीच मंत्री बिसाहूलाल की अभद्र टिप्पणी को लेकर बीजेपी बैकफुट पर है। जहाँ एक ओर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा तो दूसरी ओर कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को रखैल कह दिया। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमलावर होने वाले भाजपा नेता अब मंत्री बिसाहूलाल सिंह के आपत्तिजनक बयान से बैकफुट पर नजर आ रहे हैं।

मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक वायरल हो रहे वीडियो में अनूपपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी को रखैल कहकर संबोधित कर रहे है। जिसको लेकर रिटर्निंग अधिकारी ने भाजपा को कारण बताओं नोटिस जारी किया है। वही मंगलवार को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे उनके बयान की जानकारी नहीं है, लेकिन संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते मैं माफी मांगता हूं। डॉ. मिश्रा ने यह भी कहा कि क्या कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे या दिग्विजय सिंह कमलनाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे ? चुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, ताकि कोई 15 महीनों के हिसाब ना मांग लें।

उल्लेखनीय है कि कमलनाथ के आइटम वाली टिप्पणी पर मचे हंगामें के बीच सोमवार को मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। मंत्री बिसाहूलाल ने अनूपपुर से उनके सामने खड़े कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह ने चुनाव आयोग में दिए हलफनामे में अपनी पहली पत्नी का नहीं, अपनी दूसरी पत्नी राजवती का जिक्र किया है। पहली पत्नी की मौत के बाद विश्वनाथ सिंह ने राजवती से शादी की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें