मिर्जापुर वेब सीरीज के विरोध में उतरीं सांसद अनुप्रिया पटेल, PM-Cm योगी से की जांच की मांग

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर वेब सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने जिले को बदनाम करने वाला सीरीज बताते हुए ट्वीट कर कार्रवाई की मांग उठाई।

अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का विरोध करते हुए ट्वीट के जरिये उन्होंने लिखा कि सीरीज के माध्यम से मिर्जापुर को बदनाम किया जा रहा है और जातीय वैमनस्यता फैलाई जा रही है। अनुप्रिया ने कहा कि मिर्जापुर सांसद होने के नाते हम इस सीरीज की जांच और इस पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं।

सांसद अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर PM मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस वेब सीरीज पर कार्रवाई करने की मांग की है। अनुप्रिया ने कहा सीरीज के माध्यम से हिंसक इलाका बता कर बदनाम किया जा रहा है। जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि मिर्जापुर वेब सीरीज 22 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। वैसे सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया था। मिर्जापुर-2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। पूर्वांचल की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब फिल्म में मीर्जापुर को केंद्र में रखा गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें