मध्य प्रदेश में ‘आइटम’ पर घमासान, अब इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन को कहे अपशब्द

भोपाल। मध्य प्रदेश में ‘आइटम’ शब्द के विवाद को लेकर सियासत और तेज होती जा रही है. ज्ञात हो कि, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक भाषण के दौरान इमरती देवी को ‘आइटम’ कहा था, जिसके बाद उनका काफी विरोध हुआ। राहुल गांधी ने भी कमलनाथ के इस बयान से अपना पल्ला झाड़ लिया था।

अब कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी मां और बहनों को ‘आइटम’ कह दिया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल आचार्य प्रमोद ने इमरती देवी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीडिया से बातचीत करते हुए कह रही हैं कि कमलनाथ की मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

गौरतलब है कि, इमरती देवी को ‘आइटम’ कहने के बाद कमलनाथ ने पत्र लिखकर अपनी सफाई पेश की थी। कमलनाथ ने पत्र में लिखा, डबरा की सभा में अपने संबोधन में मैंने कोई असम्मानजनक टिप्पणी नहीं की फिर भी आपने झूठ परोस दिया और जिस शब्द की ओर आप इंगित कर रहे है, उस शब्द के कई मायने हैं, कई तरह की व्याख्याएं है लेकिन सोच में खोट के मुताबिक आप और आपकी पार्टी अपनी मन मर्जी की व्याख्या कर झूठ परोसने लगे और जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें