प्रभास ने पूजा हेगड़े को जन्मदिन पर दिया खूबसूरत तोहफा, दिखाई ‘राधे श्याम’ की पहली झलक

मनोरंजन डेस्क। अभिनेत्री पूजा हेगड़े आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर फिल्म राधे श्याम के सह-कलाकार प्रभास ने उन्हें जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार दिया है। प्रभास ने उनके जन्मदिन पर अभिनेत्री को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ले गए और अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम से एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया। उन्होंने फिल्म से पूजा के किरदार के नाम का भी खुलासा किया।

प्रभास ने लिखा, “हमारी प्रेरणा पूजा हेगडे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। पोस्टर में, हम देख सकते हैं कि पूजा ने सफेद प्रिंट वाली जैकेट के साथ एक लंबी हरी मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है और उसका सिर दुपट्टे से ढका हुआ है।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम एक प्रेम कहानी है जो चार भाषाओं – तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ द्वारा किया जा रहा है। भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा और कुणाल रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं। पहली बार पूजा हेगड़े प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

राधे श्याम का फर्स्ट लुक पोस्टर इस साल जुलाई में फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। फिल्म के पहले पोस्टर को साझा करते हुए, प्रभास ने लिखा, “यह आपके लिए है, मेरे प्रशंसकों! उम्मीद है आप इसे पसंद करते हैं।” पूजा हेगड़े के कैप्शन में लिखा है, “हमारी खूबसूरत फिल्म का एक सुंदर नाम है। यहां हमारा बहुप्रतीक्षित पहला लुक है।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें