जब प्रोफेसर ही देश विरोधी मानसिकता का हो तो वह छात्रों को किस तरह की शिक्षा देगा, अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लगाया पाकिस्तान का झंडा, मामला दर्ज

न्यूज़ डेस्क। अगर प्रोफेसर ही देश विरोधी मानसिकता का हो तो वह छात्रों को किस तरह की शिक्षा देगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। रोहिलखंड विश्वविद्यालय के भौतिकी विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रो सलीम खान के अंदर छिपा हुआ पाकिस्तान प्रेम उस समय उजागर हुआ, जब उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पाकिस्तान का झंडा लगाया और नक्शा पोस्ट किया। इससे छात्र और आम लोग आक्रोशित हो गए और प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रोफेसर सलीम भारत के नागरिक है और भारत में ही रहते हैं। प्रोफेसर सरकार से लाखों रुपये वेतन पाते हैं। लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है।

थाना बारादरी के पुलिस निरीक्षक शीतांशु शर्मा ने बताया कि खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। विवादों से घिरे प्रोफेसर खान बुधवार को अपना माफीनामा लेकर कुलपति प्रोफेसर डॉ. अनिल कुमार शुक्ला के पास पहुंचे, उन्होंने लिखित रूप से गलती स्वीकार करते हुए अपना जवाब दिया। कुलपति का कहना है कि प्राध्यापक ने जवाब दे दिया है और इस बारे में कार्यकारी परिषद में आगे का फैसला लिया जायेगा। वहीं प्रोफेसर खान लगातार सोशल मीडिया पर अपनी गलती मानते हुए माफ करने की गुहार लगा रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें