मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पुराने ट्वीट पर रमन सिंह ने कसा तंज; पूछा- हर बात पर न है, विकास की चिड़िया डेढ़ साल से कहां उड़ रही है

रायपुर। प्रदेश में 15 साल के शासन के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो साल पुराने ट्वीट को लेकर डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा है कि विकास की चिड़िया डेढ़ साल से कहां उड़ रही है। उन्होंने कहा है, न रोजगार, न भत्ता, न शराबबंदी है। वो ‘चश्मा’ और ‘आईना’ कहाँ गया जिसमें यह सब दिखता है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री बघेल के पुराने ट्वीट को ही रि ट्वीट करते हुए विकास की चिड़िया की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि विकास के दावों पर हर बात पर न है। न सड़क, न अस्पताल, न स्कूल, न कॉलेज, न रोजगार, न शराबबंदी, न भत्ता, न बकाया बोनस। उन्होंने लिखा, ये विकास की चिड़िया भी छत्तीसगढ़ में डेढ़ साल से पता नहीं कहां उड़ रही है। वो चश्मा, वो आईना कहां गया, जिसमें से यह सब दिखता था।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार पर साधा था निशाना

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते हुए अप्रैल 2018 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने तत्कालीन सरकार को विकास के दावों को लेकर निशाना बनाया था। तब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने लिखा था कि छत्तीसगढ़ राज्य में पिछले 15 सालों से विकास की चिड़िया गायब है। अगर आप में से किसी को भी इसके बारे में कोई जानकारी हो तो नीचे दिए गए पते पर अवश्य सूचित करें। मेरे एक अभिन्न मित्र को इसकी सख्त आवश्यकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें