‘रामायण’ की ‘सीता’ ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘राम’, जानें किसे बताया आज के समय का ‘रावण’

    21

    नई दिल्ली। रामायण के दोबारा री टेलिकास्ट होने के बाद से सीरियल में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और सीरियल को लेकर फैन्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान PM नरेंद्र मोदी को आज के दौर के ‘राम’ हैं।

    दरअसल, निजी पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आज के समय में लालच सबसे बड़ा रावण है। उनसे जब पूछा गया कि आज के समय में राम कौन हैं तो उन्होंने कहा, ‘आज के वक्त के ‘राम’ PM मोदी हैं’।

    दीपिका ने PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोशिश करते हैं हर दिन कुछ अच्छा करने की इसलिए आज के समय के राम वही हैं’।

    ज्ञात हो कि दीपिका जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। वह एक बेहतरीन किरदार निभाती नजर आएंगी। दरअसल, दीपिका जल्द ही फिल्म ‘सरोजिनी’ में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।

    पोस्टर में आप देख सकते हैं कि दीपिका के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है कि स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी। जल्द ही दीपिका इस फिल्म पर काम शुरू करेंगी।

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    इसे भी देखें