राजस्थान पर चुप्पी, हाथरस में ड्रामा कर रहे हैं राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा : कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। हाथरस कांड की पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए गांव पहुंचने की कोशिश करने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में इसी तरह की घटना पर वे वे चुप्पी साध लेते हैं, लेकिन हाथरन में ड्रामा कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कि योगी सरकार ने SIT का गठन किया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने इशारों में यह भी कहा कि पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ जी ने स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) जांच का आदेश दिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह रेप केस है या नहीं, यह भी यूपी पुलिस की ओर से बता दिया गया है। गौरतलब है कि यूपी पुलिस ने कहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पीड़िता से रेप के सबूत नहीं मिले हैं।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा, ”राजस्थान पर चुप रहने की कांग्रेस की पॉलिसी क्या है, जहां इसी तरह की घटना हुई है? राहुल और प्रियंक गांधी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन हाथरस में ड्रामा कर रहे हैं। यह कैसे काम करेगा?”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें