बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर किया 1.1 करोड़ का मानहानि का केस, 7 अक्टूबर को होगी सुनवाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगानी वाली एक्ट्रेस, पायल घोष, कमाल आर खान सहित अन्य के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया है। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट के जज अनिल मेनन के सामने सुनवाई हुई। इस दौरान ऋचा ने जिनके खिलाफ मानहानि का केस किया है, उनकी तरफ से कोर्ट में कोई पेश नहीं हुआ। ऐसे में कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीफ 7 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है।

दरअसल, मामला यह है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो काम करने के लिए अनुराग के साथ कुछ भी करने के लिए तैयार हैं और यह बात उनसे अनुराग ने कही थी। इस दौरान पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। एक्ट्रेस के इसी बयान के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने मानहानि का केस किया है।

ऋचा चड्ढा का कहना है कि पायल घोष के दावे पूरी तरह झूठे हैं। उन्होंने इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करके जो नाम कमाया है उसे पायल घोष खराब करना चाहती हैं। दूसरी तरफ पायल ने कहा था कि उनका इरादा किसी को बदनाम करने का नहीं था, जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए हुमा कुरैशी, माही गिल और ऋचा चड्ढा का नाम लिया था। पायाल ने दावा किया था कि वह सिर्फ अनुराग का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना चाहती थीं।

पायल घोष ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने सिर्फ वहीं बातें बोली हैं जो अनुराग ने उनसे बातचीत के दौरान कही थी, चाहे वह अच्छी हो या बुरी। मैंने अच्छी बातें भी कही थी जैसे अनुराग ने मुझसे कहा था कि वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और अब वह उनसे काम के लिए बात करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें