Youtube पर धमाल मचा रहा है साई पल्लवी का सारंग दरिया गाना, 14 दिन में 50 मिलियन व्यूज के पार

मनोरंजन डेस्क। एक्टर नाग चैतन्या और साई पल्लवी के कांबिनेशन में शेखर कम्मुला के निर्देशन में फिल्म ‘लव स्टोरी’ बन रही है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उम्मीदें बढ़ गई हैं। पिछले दिनों रिलीज हुआ इस फिल्म का गाना ‘सारंग दरिया’ यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए नया रिकार्ड बनाया है। फिल्म का गाना बहत कम समय में यूट्यूब पर 50 मिलियन व्यूज हासिल करने वाला पहला तेलुगु गाना बन गया है।

गत 28 फरवरी को एक्ट्रेस समांथा के हाथों रिलीज किये गए इस गाने सिर्फ 14 दिन के भीतर मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। पिछले कुछ समय से यूट्यूब पर एक के बाद एक रिकार्ड तोड़ रहे फिल्म अला वैकुंठम का सुपरहिट गाना ‘बुट्टा बोम्मा’, ‘रामुलो रामुला’ को भी सारंग दरिया गाने ने पछाड़ दिया है। बुट्टा बोम्मा गाने को 50 मिलियन व्यूज मिलने में 18 दिन का वक्त लगाॉ था जबकि रामुलो रामुला गाने को 27 दिन का समय लगा था। हालांकि धनुष और साई पल्लवी का गाना राउडी बेबी ने सिर्फ 8 दिन में 50 मिलियन व्यूज हासिल करके सारंग दरिया से भी आगे है।

सुद्दाला अशोक तेजा के लिखे इस गाने को शेखर मास्टर ने कोरियोग्राफ किया है और पार्श्व गायिका मंगली ने गाया है जबकि पवन सीएच ने संगीत दिया है। श्री वेंकटेश्वर सिनेमास एलएलपी, एमिगोस क्रिएशन्स संयुक्त रूप से इस फिल्म को बना रहे हैं। के. नारायणदास नारंग, पी. राममोहन राव फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में राजीव कनकाला, ईश्वरी राव, देवयानी आदि अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 16 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें