BMC ने सोनू सूद पर घर को होटल में बदलने का लगाया आरोप, BJP ने कहा इसे बदले की कार्रवाई

मुंबई। कोविड- 19 लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद करने के लिए आगे आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ अब बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने मोर्चा खोल दिया है।

बीएमसी ने सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है और आरोप लगाया है कि उन्होंने जुहू में शक्ति सागर बिल्डिंग में अपने 6 मंजिला घर को ‘गैरकानूनी’ तरीके से बिना उचित अनुमति लिए बदल दिया है।

एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस कार्रवाई करने से पहले मामले की जांच कर रही है।

वहीं, सूद ने दावा किया है कि उन्होंने कोई अवैध काम नहीं किया है और सभी जरूरी अनुमतियां ले ली हैं। अब केवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (एमसीजेडएमए) की अनुमति का इंतजार है।

ज्ञात हो कि जून 2018 में सूद ने बीएमसी के के-वेस्ट वार्ड बिल्डिंग प्रपोजल डिपार्टमेंट को आवेदन दिया था, जिसमें उनके आवासीय परिसर को लॉजिंग-कम-बोडिर्ंग सुविधा में बदलने का प्रस्ताव था। बीएमसी ने सितंबर 2018 में प्रस्ताव को लौटाते हुए सभी मानदंडों का पालन करते हुए एक संशोधित प्रस्ताव पेश करने के लिए कहा था, जो अब तक नहीं दिया गया है।

राज्य में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने बीएमसी के इस कदम की निंदा करते हुए आरोप लगाया है कि यह अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई प्रतिशोधात्मक कार्रवाई जैसा कदम है।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने सवाल उठाया है कि जब BMC ने पिछले साल उसी परिसर को क्वारंटीन फैसिलिटी में बदल दिया था, तब कुछ भी गलत नहीं था। अब अचानक वही परिसर अवैध हो गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें