राजस्थान में जलाया, यूपी में मारी गोली… अब तमिलनाडु में अज्ञात हमलावरों के समूह द्वारा पुजारी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या

मदुरै (तमिलनाडु )। देशभर में पुजारियों की बेरहमी से हत्या की कई वारदातें सामने आ रही हैं। अभी राजस्थान, उत्तर प्रदेश का मामला ठंडा भी नहीं हुआ की अब तमिलनाडु के प्रसिद्ध पंडित मुसनीश्वर मंदिर के एक पुजारी की अज्ञात हमलवारों ने मंदिर परिसर में घुसकर डंडों और अन्य हथियारों से पीट पीटकर बेहद क्रूरता से हत्या कर दी। ज्ञात हो कि इससे पहले राजस्थान में जमीन विवाद में पुजारी को जिंदा जला दिया गया था और यूपी में भी जमीन के विवाद को लेकर पुजारी को गोली मारी गई थी। यूपी मामले में पुजारी को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतक पुजारी की पहचान जी.मुथुराजा के रूप में हुई है जो अंधराकोट्टम हैमलेट के निवासी थे। उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों का एक समूह मंदिर परिसर में घुस गया और उन्होंने पुजारी को डंडों और अन्य हथियारों से लगातार मारना शुरू कर दिया जिससे पुजारी की वही पर मौत हो गई।

तमिल के पुरातसी महीने के चौथे शनिवार के मौके पर मंदिर में बड़ी संख्या में भगवान के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु इस निर्मम हत्या को देख घबरा गए और सुरक्षित स्थानों की तरफ भागने लगे। हमलावर पुजारी की बेहरमी से हत्या करने के बाद आसानी से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही मदुरै शहर के पुलिस उपायुक्त आर.शिव प्रसाद मंदिर पहुंचे और उन्होंने मामले की पूछताछ की। बाद में पुजारी के शव को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए राजाजी अस्पताल भेज दिया गया।

शुरुआती जांच के अनुसार कुछ महीने पहले मंदिर परिसर में आयोजित एक कान छिदवाने की रस्म के दौरान पुजारी मुथुराजा और एक समूह के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बदला लेने के लिए शायद उन्होंने पुजारी की हत्या कर दी। अन्ना नगर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर हमलकतार्ओं की तलाश शुरू कर दी हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें