#Cobra : विक्रम स्टारर फिल्म कोबरा का टीजर रिलीज, इरफान पठान भी आएंगे नजर

हैदराबाद। विक्रम-स्टारर फिल्म कोबरा का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन इमाइक्का नोडीगल फेम अजय ग्नानामुथु ने किया है। दर्शक काफी दिन से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही इसे 4.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर विक्रम एक प्रतिभाशाली गणितज्ञ की भूमिका रोल निभा रहे है । वे क्राइम के लिए अपनी स्किल्स का उपयोग करते हैं। वहीं इरफान पठान एक तुर्की इंटरपोल के अधिकारी का रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे है।

‘कोबरा’ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में विक्रम और इरफान के अलावा केएस रविकुमार, मिया जॉर्ज, मृणालिनी रवि जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिव रोल में दिखाई देंगे। फर्स्ट लुक पोस्टर में विक्रम को सात अलग-अलग लुक में देखा गया था। उनके इस लुक की वजह से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म का निर्माण ललित कुमार के सात स्क्रीन स्टूडियो द्वारा वायकॉम 18 स्टूडियो के सहयोग से किया गया है, और इसमें एआर रहमान द्वारा संगीत दिया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें