वेब सीरीज तांडव पर बढ़ा विवाद, भाजपा सांसद ने पत्र लिखकर बैन की मांग की, मुंबई में केस दर्ज

मनोरंजन डेस्क। Amazon Prime Video पर वेब सीरीज Tandav को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। वेब सीरीज में एक सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, जिसके बाद इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग की जा रही है। महाराष्ट्र के भाजपा विधायक राम कदम के बाद भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी इस वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। मनोज कोटक ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग की है। भाजपा सांसद ने जो पत्र लिखा है उसमे कहा है कि ऐसा लगता है कि सीरीज के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है औ, हिंदुओं की भावना को आहत किया है।

भाजपा सांसद ने अपने पत्र में कहा है कि मैंने यह भी देखा है कि कई लोगों ने हाल ही में रीलीज ही वेब सीरीज तांडव पर अपनी आपत्ति जाहिर की है। लिहाजा मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से अपील करता हूं कि वह इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करें। बता दें कि वेब सीरीज मे एक सीन है जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। वेब सीरीज में फिल्म अभिनेता जीशान भगवान शिव की वेशभूषा में स्टेज पर खड़े हैं और उनके हाथ में डमरू और त्रिशूल है। स्टेज पर खड़े होकर वह अपशब्द कहते हैं, जिसकी वजह से इस सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

गौरतलब है कि तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान, तिग्मांशु धूलिया सहित कई कलाकार हैं। तांडव का विरोध करते हुए भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि इस सीरीज को तुरंत प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और सीरीज के अभिनेता, डायरेक्टर को माफी मांगनी चाहिए नहीं तो उन्हें बीच चौराहे पर जूतो से पीटा जाएगा।राम कदम ने सीरीज के मेकर्स के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज कराया है और सीरीज के मेकर्स पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें