भारत की इस महिला क्रिकेटर से जब यूजर ने पूछा- बॉयफ्रेंड है? दिया ऐसा जबरदस्त Reaction – देखें Video

न्यूज़ डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की क्रिकेटर प्रिया पुनिया ने अपने खेल से काफी प्रभावित किया है। 24 वर्षीय पुनिया अपनी बल्लेबाजी को लेकर तो चर्चा में रहती ही है, इसके अलावा वे अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय प्रिया अपने प्रसंशकों से हमेशा रूबरू होते रहती हैं और उनके सवालों का जवाब भी देती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही हैं। एक यूजर ने उनसे बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जिस पर उन्होंने जबरदस्त रिएक्शन दिया। प्रिया पुनिया शारजाह में वूमेन्स T-20 चैलेंज में टीम सुपरनोवाज के लिए खेलती दिखी थीं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों से सवाल लिए और उनके गजब अंदाज में जवाब दिए।

इस बार भी प्रिया ने अपने इंस्ट्रग्राम का सहारा लेकर एक दिलचस्प सवाल का जवाब बेहद शानदार तरीके से दिया। उन्होंने एक यूजर द्वारा उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछे सवाल पर मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी। दरअसल यूजर ने उनसे पूछा कि क्या उनका बॉयफ्रेंड है? इसपर प्रिया ने सिर हिलाते और चौंकते हुए ना में जवाब दिया।

हाल ही में वूमेन्स T-20 चैलेंज में टीम सुपरनोवाज का हिस्सा रही प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों से सवाल लिए और उनके अपने तरीके से जवाब दिए। प्रिया ने अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिए।

पुनिया ने खुलासा किया कि अगर वो क्रिकेटर नहीं होतीं तो वह बैडमिंटन खिलाड़ी होतीं। वह दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेलती थीं और नौ साल की उम्र में क्रिकेट के बारे में पता चलने पर बल्ला थाम लिया। प्रिया के इस फैसले में इनके पिता ने उनका साथ दिया। उन्होंने अपनी संपत्ति बेच दी और 2010 में जयपुर के बाहरी इलाके में 1.5 बीघा भूखंड खरीदने के लिए कर्ज लिया। इसके बाद 2010 में उनकी बेटी ने बैडमिंटन छोड़ दिया और क्रिकेट खेलना पसंद किया, पिता सुरेंद्र ने उनको नेट्स पर प्रैक्टिस कराना शुरू किया।

प्रिया ने दिल्ली में विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा से सात साल तक क्रिकेट की कोचिंग ली और फिर अपने खेल से प्रभावित करते हुए राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनीं। उन्होंने पहली बार 2016 में दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेला और बाद में 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। प्रिया ने अब तक 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 75 रन की नाबाद पारी उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें