ओवैसी के गढ़ में गरजे योगी, बोले-‘फैजाबाद अयोध्या बन सकता है तो हैदराबाद भाग्यनगर क्यों नहीं’

हैदराबाद। उत्तर प्रदेश के सीएम और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने नगरवासियों से तानाशाह निजाम शासन की भांति ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में मजलिस (AIMIM) और टीआरएस (TRS) को हराना का आह्वान किया। जीएचएमसी चुनाव प्रचार के तहत शनिवार को नगर के शेरिलिंगमपल्ली, कुक्कटपल्ली, चारमिनार आदि इलाकों का दौरा किया।

आलविन कॉलोनी और पुराने शहर के लालदरवाजा में आयोजित जनसभाओं को योगी ने संबंधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित लोगों ने उन्हें फिर से पीएम बनाया है और उनका नारा ‘सबका साथ सबका विकास’ रहा है।

उन्होंने कहा कि कोरोना नियंत्रण के मामले में मोदी के प्रयासों की दुनियाभर के देश सराहना कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि यूपी में 10 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना अमल की जा रही है, लेकिन तेलंगाना सरकार राज्य में इसपर अमल नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मजलिस और TRS पार्टियां लोगों का नहीं बल्कि अपने-अपने परिवारों के विकास के लिए काम कर रही हैं।

हैदराबाद के तानाशाही निजाम शासन को सरदार वल्लभभाई पटेल द्वारा खत्म किए जाने का हवाला देते हुए योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने फैजाबाद का नाम बदल कर अयोध्या और इलाहाबाद के नाम बदल कर प्रयागराज रख दिया गया है। ऐसे में यहां भी लोगों का साथ मिलेगा तो हैदराबाद का नाम बदल कर भाग्यनगर हो सकता है। उन्होंने निरंकुश केसीआर सरकार को खत्म करके लोगों को भाजपा को सत्ता में लाने की अपील की।

उन्होंने पूछा कि बाढ़ सहायता लोगों के बैंक खाते में जमा किए बिना नकदी के रूप में क्यों बांटी गई? उन्होंने कहा कि चार सौ साल से लंबित अयोध्या मसले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुक्ति मिली है और जल्द ही राममंदिर के निर्माण का सपना साकार होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी.के. अरुणा, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र सिंह यादव, बंडी संजय, विधायक राजा सिंह, बंगारु श्रृति आदि ने हिस्सा लिया।

तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा कि TRS का मजलिस पार्टी से कोई संबंध नहीं होने के सीएम केसीआर के बयान को शर्मनाक करार दिया। उन्होंने कहा कि अपना सारा वक्त फार्महाउस में गुजारने वाले केसीआर का हैदराबाद में खतरा होने संबंधी बयान बहुत ही बकवास है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें