प्रधानमंत्री मोदी मिले नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों से, कहा- न सिर्फ सदन बल्कि जनता के बीच भी प्रभावशाली बनें

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों से संवाद कायम करते हुए इस बात पर जोर दिया कि वे न सिर्फ सदन में बल्कि जनता के बीच भी अपनी प्रभावी भूमिका का निर्वाह करें। राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने आज उच्च सदन के नवनिर्वाचित 45 सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। इनमें से 17 सदस्य भाजपा के थे। पार्टी के एक सांसद पहले ही शपथ ले चुके हैं।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘सांसदों से मैंने अनुरोध किया कि वे नीतिगत मुद्दों पर खुद को अपडेट रखें। साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि वे सदन के साथ ही जमीन पर जनता के बीच प्रभावशाली बनें।’’ उन्होंने सांसदों से कहा कि वे लगातार जनता के संपर्क में बने रहें और सोशल मीडिया के साथ-साथ अत्याधुनिक तकनीक को अपनाएं। उन्होंने कहा, ‘‘राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों से मेरा संवाद शानदार रहा। जन सेवा के प्रति उनके विचार और जुनून के बारे में जानकर मुझे बेहद प्रसन्नता हुई।’’

सांसदों के साथ अपने संवाद की तस्वीर साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यह सांसदों का एक ऐसा समूह है जो विविधता को दर्शाता है। निश्चित तौर पर संसदीय कार्यवाही में वे अपना प्रभावी योगदान देंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें