साउथ की स्टार एक्ट्रेस समांथा ने क्यों हटा ली सोशल मीडिया से ये फोटो?, पढ़ें फैन्स ने क्या दी प्रतिक्रिया

मनोरनजन डेस्क। टॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस समांथा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। दिग्गज एक्टर अक्कीनेनी नागार्जुन की बहू अपने फैन्स को सही रिस्पॉन्स भी देती हैं। साथ ही समांथा का अपने सह कलाकारों और सेट पर बाकी लोगों के साथ दोस्ताना रवैया रहता है। शूटिंग के अलावा खाली समय में समांथा ने अपने फैशन डिजाइनर प्रीतम जुक्कलकर की गोद में पैर रखकर तस्वीर खिंचवा ली। इसके बाद एक्ट्रेस ने यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “आई लव यू!”

समांथा के प्रशंसकों ने फोटो देखते ही एक्ट्रेस की आलोचना शुरू कर दी। प्रतिष्ठित फिल्म घराने की बहू और दिग्गज एक्टर नागार्जुन के परिवार से आने वाली समांथा को तत्काल अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने वो पोस्ट हटा ली। इसी बीच उनके कई फैन्स ने फोटो की स्क्रीन शॉट बना ली। साथ ही इसे जमकर शेयर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि प्रीतम बीते चार सालों से समांथा के फैशन डिजाइनर हैं। साथ ही दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है। प्रोफेशनल लाइफ में इस तरह के अनौपचारिक पल अक्सर होते हैं। समांथा ने जो फोटो शेयर की है उसमें कई लोगों को कुछ बुरा नहीं लगा। जबकि कुछ प्रशंसकों ने इसे मर्यादा के खिलाफ बताया।

प्रशंसकों को इस बात से भी ऐतराज था कि मशहूर एक्ट्रेस ने किसी की गोद में पैर रखकर फोटो खिंचवाए। बता दें कि समांथा अभिनीत फैमिली मैन 2 वेब सीरीज फरवरी में रिलीज हो रही है। इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस शकुंतलम नाम की फिल्म में भी किरदार निभा रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें