बंगाल में बदले की राजनीति पर उतरीं ममता, पार की सारी हदें, शुभेंदु और उनके भाई पर राहत सामग्री चोरी के आरोप में FIR

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही TMC और ममता बनर्जी की बदले की राजनीति जारी है। पहले TMC के गुंडों ने भाजपा समर्थकों के खिलाफ हिंसा का आंजाम दिया। अब चुन-चुन कर भाजपा नेताओं के खिलाफ बदले की कार्रवाई की जा रही है। ताजा खबर यह है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से हराने वाले भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी और उनके भाई सोमेंदु अधिकारी के खिलाफ कांठी में FIR दर्ज कराई है। इन दोने पर नगर पालिका से राहत सामग्री की चोरी का आरोप लगाया गया है।

बताया गया है कि कांठी नगरपालिका प्रशासन ने शुभेन्दु और उनके भाई सोमेंदु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया है कि 29 मई को दोपहर में शुभेन्दु और उनके भाई के कहने पर नगर पालिका कार्यालय का ताला जबरदस्ती खोला गया और यहां से सरकारी तिरपाल को ले जाया गया, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये है। शिकायत में सेंट्रल आर्म्ड फोर्स की सहायता लेने की बात भी कही गई है।

शुभेन्दु और उनके भाई पर हुई FIR पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह भाजपा के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी लोकतंत्र में बिल्कुल भी भरोसा नहीं करती और उनकी मंशा विपक्ष को समाप्त कर देने की है।

भाजपा दफ्तर के बाहर मिले 51 क्रूड बम
भाजपा के खिलाफ TMC के लोगों की बदले की कार्रवाई थमने का नाम नहीं ले रही है। 5 जून को कोलकाता में भाजपा कार्यालय के बाहर 51 क्रूड बम मिले थे। ये सारे बम एक फल की बोरी में रखे हुए थे। इन बमों के जरिए कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी। लेकिन सेना की खुफिया जानकारी के बाद रात में पुलिस ने भाजपा कार्यालय के बाहर रखे इन क्रूड बमों को बरामद किया था।

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की बदले की राजनीति पर लोगों ने बंगाल सरकार को आड़े हाथ लिया है।-

https://twitter.com/PappuDalapati/status/1401367696613154824?s=20

https://twitter.com/7Annihilator/status/1401340111443296257?s=20

https://twitter.com/free_indian_/status/1401238879680679936?s=20

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें