सागर धनखड़ हत्या के केस में पहलवान सुशील कुमार दिल्ली से गिरफ्तार, एक साथी भी अरेस्ट

नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता और पदमश्री पुरस्कार से सम्मानित पहलवान सुशील कुमार को पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में रविवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। सुशील के साथ उनका एक साथी भी गिरफ्तार किया गया है।

सुशील कुमार पर छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने उनकी सूचना देने वाले को 1 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। सुशील कुमार पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे। दिल्ली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पंजाब, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में लगातार छापेमारी कर रही थी। इंस्पेक्टर शिवकुमार और इंस्पेक्टर कर्मबीर के नेतृत्व वाली स्पेशल सेल ने सुशील कुमार को गिरफ्तार किया है। इस टीम का नेतृत्व एसीपी अत्तर सिंह कर रहे थे।

गौरतलब है कि पहलवान सुशील कुमार पर पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का आरोप है। 4 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ की हत्या कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पहलवान सुशील कुमार बदमाशों के एक गैंग के साथ स्टेडियम में गए थे और उन्होंने कई पहलवानों के साथ मारपीट की। इसी मारपीट में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई। पोर्टमार्टम रिपोर्ट में इस बाद की पुष्टि हुई है कि सागर की मौत सिर पर किसी हथियार के लगने के कारण हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें