IAS थी तो तलाक़ कर पायी, आम हिंदू लड़कियां तो बेचारी सूटकेस में मिलती हैं। लव जिहाद से सावधान रहो !

न्यूज़ डेस्क। इन दिनों उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लेव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने के लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही IAS टीना डाबी और उनके पति IAS अतहर आमिर के तलाक की खबर सुर्खियों में आ गई हैं। टीना डाबी और उनके पति ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है। लोगों सोशल मिडिया प्रतिक्रिया दी, टिप्पणी की है, कि टीना डाबी IAS थी तो तलाक़ कर पायी, लेकिन आम हिंदू लड़कियां तो बेचारी सूटकेस में मिलती हैं।

गौरतलब है कि वर्तमान में टीना डाबी वित्त (कर) विभाग जयपुर में संयुक्त सचिव और आमिर CEO EGS के पद पर कार्यरत हैं। अभी कुछ दिन पहले टीना के फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने अपने अकाउंट से न केवल ‘कश्मीरी बहू’ का टैग हटाया है, बल्कि उसके साथ-साथ अपने पति को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। इंस्टास्टोरी पर भी जय श्रीराम लिखते हुए हनुमान चालीसा की चौपाई- “सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहु को डरना। जय श्रीराम” लिखी थी।

तलाक की अर्जी डालने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे ‘लव जिहाद’ से जोड़ा और यह कदम उठाने के लिए टीना की सराहना की। 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी। UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी। कश्मीर के अतहर ने UPSC परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थींं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें