जब रेखा ने इंडियन आइडल के मंच पर विशाल डडलानी के सिर पर बजा दिया तबला, और फिर….

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रेखा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं क्योंकि वो जल्‍द ही सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में नजर आएंगी। इंडियन आइडल के शो में जज की सीट पर नजर आने वाले सिंगर विशाल डडलानी ने रेखा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें रेखा विशाल डडलानी के लिए सिर पर तबला बजाते हुए नजर आ रही हैं और विशाल अपना टकला सिर बचाते हुए दिख रहे हैं।

म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की वैसे ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। ‘इंडियन आइडल 12’ रियालटी शो के विशाल डडलानी के द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। विशाल शो के एक प्रतिभागी का गाना सुनते हुए संगीत का आनंद ले रहे थे तभी रेखा जब उनके सिर पर तबला बजाने के लिए खड़ी हुईं,तो वो हैरान हो गए।

विशाल ने इंडियन आइडल के मंच की दो फोटो शेयर की है जिसमें एक में तो रेखा विशाल के सिर पर तबला बजा रही है और विशाल खिलखिलाते हुए अपने सिर को बचाते दिख रहे हैं। जबकि रेखा के दोनों हाथ हवा में तबला बजाने के एक्‍शन में नजर आ रहे है। इस फोटो में रेखा गजब की खूबसूरत लग रही हैं। आने वाले इंडियन ऑयडल के शो में रेखा का ये अनोखा अंदाज दर्शकों को मिलेगा। इस फोटो में रेखा खूबसूरत साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें