जीजा-साली की जबरदस्त डांस ट्यूनिंग, सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें Video

नई दिल्ली। भारतीय संस्कृति में जीजा और साली का रिश्ता सबसे अनोखा और मस्ती-मजाक से भरा हुआ होता है। फिल्मों से लेकर असल जिंदगी तक सालियों को दुलार किया जाता है। यह रिश्ता मस्ती, हंसी और खूब छेड़-छाड़ का होता है। कई फिल्में और कहानियां इसी रिश्ते की गहराईयों पर आधारित हैं। ‘हम आपके है कौन’ में जीजा और साली के बीच एक खूबसूरत बंधन को दिखाया गया था। जीजाजी के लिए हमेशा से सालियां खास होती हैं। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें जीजा-साली के बिंदास डांस ने लोगों को इतना हैरान कर दिया कि अब उसको बार-बार देखा जा रहा हैं।

हाल ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें साली अपने जीजू के साथ डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। वीडियो में जीजा और साली के बीच की एक ट्यूनिंग दिख रही हैं, जो लोगों को काफी पसंद लुभा रही है। सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुए इस वीडियो में मौवे साड़ी पहने एक साली अपने जीजू के साथ सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘गोलमाल’ के सॉन्ग ‘क्यूं आगे पीछे डोलते हो’ पर डांस करते हुए दिखाईं दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो में डांस करते हुए जीजू थोड़े शर्मीले और झिझकते हुए नजर आते हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद उनके भी डांस मूव्स और एक्सप्रेशन गजब के आते हैं।

दरअसल, इस वीडियो को बोल्ड मीरा स्वैग नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि’मेरे प्यारे जीजू’। अब यह डांस वीडियो सोशल मीडिया परवायरल हो गया है और दोनों के बीच की इस क्यूट केमिस्ट्री को इंटरनेट पर लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में जीजा बेहद शर्मीले और मासूम दिखाई दे रहे हैं और साली एक प्रोफेशनल डांसर की तरह अपने स्टेप करतीं नजर आ रही हैं।

जाजी-साली के डांस के इस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है। वीडियो के लाइक्स कुछ ही समय में 28,000 से अधिक पहुंचने वाले हैं। वहीं 800 के करीब लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। आपको बता दें किइंस्टा यूजर मीरा अक्सर अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहतीं हैं, उनका अकाउंट डांस वीडियो से भरा हुआ है। उनके करीब 4 लाख 32 हजार के करीब फॉलोवर्स है, लेकिन मीरा का अपने जीजू के साथ डांस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तैर रहा है। वहीं लोग भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CQgoM5TDXzU/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें