बिहार चुनाव : PM मोदी ने पत्र लिखकर की भावनात्मक अपील, बोले- मुझे बिहार के विकास के लिये नीतीश जी की सरकार की जरूरत है

नई दिल्ली। बिहार में अंतिम चरण के चुनाव प्रचार थमने से कुछ वक्त पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों से भावनात्मक अपील करते हुए चार पन्नों का एक पत्र जारी किया है। उन्होंने पत्र को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘बिहार के भाइयों और बहनों के नाम मेरा पत्र’ । इस पत्र के जरिए प्रधानमंत्री ने योजनाओं का उल्लेख किया और कहा कि मैं बिहार के विकास को लेकर बहुत आश्वस्त हूं। बिहार के विकास में कोई कमी न आए, विकास की योजनाएं अटकें नहीं, भटकें नहीं इसलिए मुझे बिहार में नीतीश जी की सरकार की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है, डबल इंजन की ताकत, इस दशक में बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएगी। जय बिहार, जय भारत। प्रधानमंत्री मोदी का यह पत्र नीतीश कुमार की भावनात्मक अपील के कुछ देर बाद आया। चुनावी शोर थमने से पहले नीतीश कुमार ने इस चुनाव को अपना आखिरी चुनाव बताते हुए कहा कि अंत भला तो सब भला।

गौरतलब है कि कि अंतिम चरण में 15 जिले के 78 विधानसभा क्षेत्रों में वोट डाले जाएंगे। बता दें कि आखिरी चरण में पटना, बक्सर, सारण, भोजपुर, नालंदा, गोपालगंज, सिवान, बोधगया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास में चुनाव होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें