धृतराष्ट्र बन गई हैं ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी लेते हैं सारे फैसले, वायरल ऑडियो क्लिप से खुलासा

न्यूज़ डेस्क। पश्चिम बंगाल में दो चरण के मतदान के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऑडियो क्लिप ने ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वायरल ऑडियो क्लिप से चौकाने वाला खुलासा हुआ है। इससे पता चलता है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भतीजा प्रेम में अंधी हो चुकी है और धृतराष्ट्र बन चकी है। ममता कहने को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री है, क्योंकि सारे फैसले उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी लेते हैं। इसीलिए टीएमसी के नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं या जाने वाले हैं। पार्टी में वरिष्ठ नेताओं को सम्मान नहीं दिया जा रहा है। कोई अभिषेक बनर्जी से खुश नहीं है।

दरअसल वायरल ऑडियो में स्पष्ट तौर पर सुना जा सकता है कि ममता बनर्जी ऊपर जाने के लिए जितनी बड़ी लाइन खींचती है, अभिषेक बनर्जी उससे बड़ी लाइन नीचे की ओर खींच देते हैं। ऑडियो टेप में गणेश बागड़िया की आवाज बतायी जा रही है, लेकिन परफॉर्म इंडिया इस आवाज की पुष्टि नहीं करता है।

गौरतलब है कि गणेश बागड़िया एक व्यवसायी है, जो अनूप माझी उर्फ लाला का करीबी है। कोयला तस्करी मामले में गणेश बागड़िया से पूछताछ के लिए सीबीआइ ने नोटिस भेजा था। सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक इसके पहले गणेश बागड़िया से पूछताछ के लिए कोलकाता के बांगुर एवेन्यू में स्थित उनके घर जाकर सीबीआइ की टीम ने नोटिस दिया था।

प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने भी व्यवसायी गणेश बागड़िया और संजय सिंह के कार्यालयों और आवास पर छापेमारी की थी। माना जा रहा है कि बागडिया और सिंह दोनों अवैध कोयला रैकेट का कथित प्रमुख साजिशकर्ता (किंगपिन) अनूप माझी उर्फ लाला के संपर्क में रहे हैं, जो कथित तौर पर विनय मिश्रा के साथ मिलकर सिंडिकेट चला रहा था।

सोर्स : परफॉर्म इंडिया

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें