मंत्री से पहले हम डॉक्टर हैं जनाब…प्रोटोकॉल तोड़ केंद्रीय मंत्री ने बचाई मरीज की जान, पीएम मोदी भी हुए मुरीद

नई दिल्ली। मंत्री से पहले हम डॉक्टर हैं, ऐसा कहकर प्रोटोकॉल तोड़ा और फ्लाइट में साथ जा रहे व्यक्ति की केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड ने जान बचा ली। उनकी इस कर्तव्यपरायणता को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके मुरीद हो गए और ट्वीट कर तारीफ की। पीएम ने लिखा आप हमेशा दिल के डॉक्टर हैं, आप मेरे सहयोगी हैं ये सुखद है।

सोमवार, 15 नवंबर को इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट से केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड दिल्ली से मुंबई जा रहे थे। उनकी पीछे की सीट 12A पर यात्रा कर रहे एक यात्री की अचानक तबियत खराब हो गई। क्रू मेंबर्स ने मदद की अपील की, जिसे सुनते ही केंद्रीय अर्थराज्यमंत्री डॉक्टर भागवत कराड ने एक भी क्षण का विलम्ब किये बिना मिनिस्ट्रियल प्रोटोकॉल की परवाह न करते हुए उस यात्री का इलाज किया और उसकी जान बचा ली। ऐसा कर उन्होंने साबित कर दिया कि अब भी भगवान धरती पर डाक्टर के रूप में बसते हैं।

इंडिगो ने मंत्री कराड की सराहना की है और ट्वीट कर लिखा है कि अपने कर्तव्यों को बिना रुके पूरा करने के लिए MoS के प्रति हमारी हार्दिक कृतज्ञता और हम दिल से उनकी ईमानदारी से प्रशंसा करते हैं। मंत्री ने विमान में एक साथी यात्री की। इस मदद के लिए आपका स्वैच्छिक समर्थन हमेशा इतना प्रेरणादायक है।

पीएम के ट्वीट के लिए केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है और कहा कि आपकी ही दिखाई राह ‘सेवा और समर्पण’ के जरिए देश और जनता की सेवा का अनुसरण कर रहा हूं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें