सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख, कहा- बहुत जल्दी चले गए….

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता थे जो बहुत जल्दी इस दुनिया को छोड़कर चले गए। सुशांत की मौत से स्तब्ध मोदी ने कहा कि मनोरंजन जगत में राजपूत की तरक्की ने कई लोगों को प्रेरित किया। राजपूत रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटके मिले थे। वह 34 साल के थे।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत़…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया। उनकी मृत्यु से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। यहां जारी अपने शोक संदेश में, मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि राजपूत ने अपनी अभिनय क्षमता से फिल्म जगत में एक मुकाम हासिल किया और कम उम्र में उनके निधन से फिल्म जगत ने एक प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

उल्लेखनीय है कि राजपूत और सारा अली खान अभिनीत फिल्म केदारनाथ की शूटिंग उत्तराखंड में हुई थी। यह फिल्म वर्ष 2013 में राज्य में आई प्रलयंकारी बाढ की विभीषिका की पृष्ठभूमि पर आधारित थी जिसमें राजपूत ने एक मुस्लिम पोर्टर का किरदार निभाया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें