तीनों में से किसी एक गुलाब को चुनिए और देखिए आपके भाग्य में क्या लिखा है

गुलाब एक बहुवर्षीय, झाड़ीदार, कंटीला, पुष्पीय पौधा है जिसमें बहुत सुंदर सुगंधित फूल लगते हैं। इसकी 100 से अधिक जातियां हैं जिनमें से अधिकांश एशियाई मूल की हैं। जबकि कुछ जातियों के मूल प्रदेश यूरोप, उत्तरी अमेरिका तथा उत्तरी पश्चिमी अफ्रीका भी है। भारत सरकार ने 12 फरवरी को ‘गुलाब-दिवस’ घोषित किया है। गुलाब का फूल कोमलता और सुंदरता के लिये प्रसिद्ध है, इसी से लोग छोटे बच्चों की उपमा गुलाब के फूल से देते हैं।

आज हम आपके भाग्य के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं आपको तीन गुलाबों में से किसी एक को चुन कर अपने भाग्य के बारे में जानना है।

1 लाल गुलाब

आपके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली हैं। आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी आप जिस की कार्य में हाथ डालोगे वह उन्नति की ओर बढ़ने लगेगा। आपके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होने वाली है।

2 हरा गुलाब

आपकी सभी दुखों का निवारण होने जा रहा है आप के ऊपर धन की वर्षा होने के पूरे संकेत हैं। आप किसी पर भी आंखें मूंद कर विश्वास ना करें अपना पैसा बहुत ही सोच-समझकर निवेश में लगाएं। और अपने दोस्तों को कोई भी बात साझा ना करें।

3 नीला गुलाब

आप जो कार्य करना चाह रहे हैं उसमें आपको कठिनाई आ सकती है। लेकिन वह सफल हो जाएगा परिवार में आपका सहयोग बढ़ेगा। आपकी लव लाइफ में आपको आपका सच्चा जीवन साथी जरूर मिल जाएगा और आपके लिए बहुत जल्दी खुशखबरी आने वाली है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें