अपने घर में जरूर रखें इन 2 भगवान की मूर्ति, बनी रहेगी सुख, शांति और समृद्धि

धर्म डेस्क। शास्त्रों की बात करें तो कुछ भगवान की मूर्ति घर में रखना शुभ माना जाता हैं तो कुछ भगवान की मूर्ति रखना अशुभ भी होता हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसे भगवान के बारे में जिस भगवान की मूर्ति घर में जरूर रखनी चाहिए। इससे घर में बरकत बनी रहती हैं। साथ ही साथ जीवन में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।

बाल कृष्ण-बाल गोपाल।

आप अपने घर में बाल कृष्ण-बाल गोपाल की मूर्ति जरूर रखें। इससे आप अपने बेड रूम में भी रख सकते हैं। इससे आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि बनी रहेगी। साथ ही साथ घरों में नकारात्मक शक्तियों का असर नहीं होगा। इससे जीवन में समृद्धि आएगी और शादीशुदा कपल को एक अच्छा संतान प्राप्त होगा। इससे कपल के प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। घर में रहने वाले बच्चों की तरक्की होगी।

गणपति जी।

सभी व्यक्ति को अपने घर में गणपति जी की मूर्ति जरूर रखनी चाहिए। आप गणपति जी की मूर्ति पूजा रूम में रखें। इससे आपके घरों में कभी कोई परेशानी नहीं आएगी। साथ ही साथ घरों में बरकत बनी रहेगी। इससे जीवन में समृद्धि आएगी। धन दौलत में भी वृद्धि होगी। नौकरी पेशा करने वाले लोगों के जीवन में तरक्की होगी। इससे घरों में सकारात्मक शक्तियों का असर बना रहेगा। साथ ही साथ घर में शांति रहेगी। इसलिए आप गणपति जी को अपने घर में जरूर रखें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें