अमेरिका में ‘इंडिया डे परेड’ में शामिल हुई TV एक्ट्रेस हिना खान, पराए मुल्क में लहराया तिरंगा

न्यूज़ डेस्क। TV के पॉपुलर हुए सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान ने चंद दिनों में अपनी पहचान को सीधी-साधी बहु की इमेज हटा कर अपनी एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में बनाई है, बहु की छवि को तोड़ने में उनका साथ TV रियलिटी शो बिग-बॉस ने दिया था। इस शो से निकलने के बाद हिना पूरी तरह से बदल चुकी थी। हिना एक के बाद एक नई चीजें करती नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका, सोनम कपूर के बाद हिना हाल ही में हुए मेटगाला अवार्ड 2019 में अपने अंदाज में रेड कार्पेट पर चली थी। इसके बाद हिना ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है।

हिना खान इस समय न्यूयॉर्क में अपने हॉलीडे पर हैं, इस दौरान उन्होंने ‘इंडिया डे परेड’ में भाग लिया। न्यूयॉर्क में हिना ने अपने देश को रिप्रजेंट करते हुए तिरंगा भी लहराया। ऐसा करने वाली हिना भारत की पहली एक्ट्रेस हैं। स्वतंत्रता दिवस पर ‘इंडिया डे परेड’ पर तिरंगा लहराते हुए तस्वीरें हिना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इस दौरान हिना खान ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया हुआ था। उन्होंने ऑफ वाइट गोल्डन वाली बनारसी साड़ी पहनी हुई थी। हिना बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक पूरा कर रहे हैं कानों के झुमके और ब्लैक बिंदी। हिना ने ये फोटो साझा करते हुए लिखा कि उन्हें अपने भारतीय होने पर गर्व है। वहीं वीडियोज शेयर करते हुए लिखा है ‘अपने देश को रिप्रेजेंट करना हमेशा से ही खुशी की बात रही है, और खास कर जब आपको दुनिया के सबसे पॉवरफुल देश में ऐसा करने का मौका मिले। अपने प्यारे देश के तिरंगे को हाथों में लेना।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें