Sonu Sood The Supermarket : सोनू सूद ने साइकिल पर बेचना शुरु किया अंडा-ब्रेड, कहा- ‘फ्री होम डिलीवरी का लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज, 10 अंडो पर 1 ब्रेड फ्री,… …VIDEO

न्यूज़ डेस्क। कोरोना महामारी में अपना काम से हर किसी का दिल जीतने वाले और हर किसी को घर-घर तक मदद पहुंचाने वाले बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद एक सुपरहीरो की तरह उभर कर आए हैं। ऐसे में हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अंडा और ब्रेड बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है।

सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो साइकिल पर अंडा और ब्रेड बेचते नजर आ रहे हैं। सोनू ने वीडियो में बताया कि वो अब अपनी नई सुपरमार्केट खोल चुके हैं। इस सुपरमार्केट का नाम ‘सोनू सूद की सुपरमार्केट’ है।

https://www.instagram.com/p/CQdv4H0gyEe/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ‘कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा जरूरी और महंगी सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है, ये देखिये सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय 6 रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है। और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।

https://www.instagram.com/p/CQc1–Hgvez/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने इस वीडियो में सोनू आगे कहते हैं, ‘जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है। और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा’। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर 1 ब्रेड फ्री’।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें