TV के विवादित शो Bigg Boss 13 के विजेता बनें सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज ने दी कांटे की टक्कर

मनोरंजन डेस्क। TV के रियलिट शो बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर लिया है। घर के चुने गये टॉप 6 सदस्यों को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रोफी और इनाम की राशि 50 लाख रुपए जीते। टॉप 3 में अपनी जगह पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल और आसीम रियाज ने बनाई। आसीम रियाज नंबर दो पर रहे और शहनाज गिल नंबर तीन पर रहीं।

गौरतलब है कि बचें 3 सदस्यों कि तो चौथे नंबर पर अपनी जगह TV स्टार रश्मि देसाई ने बनाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रहीं। पारस छाबड़ा ने 10 लाख की राशि लेकर घर से पहले ही बाहर आ गये थे।

इस साल TV के विवादित शो बिग बॉस से हद से ज्यादा विवाद जुड़े। बिग बॉस 13 की शुरूआत से ही बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाया गया। टास्क के दौरान जो चीजें करवाई गयी उसके बाद तो शो को बैन करने की मांग होने लगी। इन सारी परीक्षाओं को पास करते हुए बिग बॉस 13 ने TRP से अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़कर नंबर 1 शो बन गया। शो की लोकप्रियता को देखते हुए को एक्सटेंड कर दिया गया। बिग बॉस 13 हर मायने में इस साल खास था। इस शो को जीतना भी उतनी ही बड़ी उपलब्धि है। बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार है जब कोई सीजन 20 हफ्तों तक चला। शो में बॉलीवुड सहित राजनीतिक जगत से भी लोग आये लेकिन सभी को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें