प्रधानमंत्री मोदी ने साझा किया योग निद्रा का विडियो, डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका बोलीं- यह अद्भुत है, थैंक्यू नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। आज जब दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ रहा है और कई देशों में लॉकडाउन के चलते लोग परेशान हैं, इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को हिन्दी और अंग्रेजी में योग निद्रा का विडियो साझा करते हुए कहा कि इससे तनाव कम होता है।

इस वीडियो को साझा करते हुए PM मोदी ने कहा कि उन्हें जब भी समय मिलता है हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का वे अभ्यास करते हैं। पीएम ने इसमें आगे कहा, “ये शरीर को स्वस्थ और मन को प्रसन्न रखता है, साथ ही तनाव और चिंता को कम करता है। इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के कई वीडियो मिलेंगे। अंग्रेजी और हिन्दी में 1-1 वीडियो साझा कर रहा हूं।”

प्रधानमंत्री मोदी के इस वीडियो शेयर करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इवांका ने इस वीडियो पर पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा है- यह अद्भुत है, थैंक्यू नरेन्द्र मोदी।

गौरतलब है कि इवांका भी पिता की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। जिस वक्त वे भारत दौरे से वापस लौटी थीं, उस समय उनके आगरा दौरे के कई मीम्स लोगों ने ट्वीट किया था, जिस पर इवांका ने बखूबी जवाब भी दिया था।

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर इवांका ट्रंप के साथ एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें वह इवांका संग ताज महल के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे थे। यह फोटो असली नहीं था, बल्कि मॉर्फ्ड किया गया था। खुद का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने इसका मीम तैयार किया था। अब सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होने के बाद इवांका ट्रंप ने दिलजीत दोसांझ समेत अपने बाकी के इंडियन दोस्तों को मजेदार जवाब दिया।

इवांका ट्रंप ट्विटर पर लिखा था कि मुझे ताज महल लेकर जाने के लिए शुक्रिया, यह बेहद खूबसूरत लगा। मेरे लिए यह न भूल पाने वाला एक्सपीरियंस रहा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें