मुरादाबाद में डॉक्टरों पर पत्थर फेंकने के आरोपी पर इनाम घोषित, पुलिस ने पुरे परिवार को डाला मोस्ट वांटेड सूची में

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में डॉक्टरों और पुलिस पर पत्थर फेंकने के बवाल का मास्टर माइंड माना जा रहा कारोबारी डिल्लन अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। इसे देखते हुए पुलिस ने उसके बारे में सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस का कहना है कि डिल्लन का कुनबा मोस्ट वांटेड हो गया है। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा। पुलिस अधिकारियों के सीयूजी नंबर पर सीधे जानकारी दी जा सकती है। पुलिस सूचना देने वाले को सुरक्षा भी मुहैया कराएगी।

पुलिस के अनुसार नवाबपुरा बवाल में कारोबारी डिल्लन के कुनबे ने ही लोगों को भड़काया था। इसके बाद ही लोगों ने पुलिस और डाक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी की थी। पूरा कुनबा पत्थरबाजी करते कैमरे में कैद पाया गया है। डिल्लन और उसके लड़के भीड़ की अगुवाई भी कर रहे थे और पत्थरबाजी भी। डिल्लन की पत्नी शमीम बेगम, बेटी शबनम को पुलिस मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बेटा शानू उर्फ सलीम, नदीम उर्फ राजू और खुद डिल्लन अन्य बवालियों के साथ फरार है। वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जाल भी बिछाना शुरू कर दिया है।

एसएसपी अमित पाठक ने मोस्ट वांटेड डिल्लन के कुनबे के अलावा फरार अन्य बवालियों की सूचना देने वाले को उचित इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि सूचना देने वाले का नाम और पता पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा। एसएसपी ने यह भी कहा कि बवालियों को पनाह देने वाले लोग भी संक्रमित हो सकते हैं। लिहाजा वह लोग अपनी व अपने परिवार की जान बचाने की खातिर भी सूचना दे सकते हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें