कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मध्य प्रदेश में Night Curfew का ऐलान, रात 11 से सुबह 5 बजे तक पाबंदी

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोविड की तीसरी लहर की आने की आशंका के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता के नाम संबोधन कर रात्रिकालीन कर्फ्यू को फिर शुरू कर दिया है। यह कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो और भी फैसले लिए जाएंगे। यह ध्यान रखें कि स्कूल में बच्चों की 50 फीसदी उपस्थिति ही रहे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता के नाम संबोधन में कोविड की तीसरी लहर की आशंका पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि कई महीनों बाद मध्य प्रदेश में कोविड के तीस नए प्रकरण आए हैं। महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ने को लेकर सीएम ने चिंता जताई है और कहा है कि पूर्व के अनुभव से यह आशंका है कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ सकते हैं।

सीएम चौहान ने कहा कि कल महाराष्ट्र में 1201, गुजरात 91 दिल्ली में 125 प्रकरण आए। पूर्व के अनुभव रहे हैं कि गुजरात-महाराष्ट्र में जब केस बढ़े हैं तो मध्य प्रदेश में भी उसके बाद असर हुआ था। उन्होंने कहा कि पहली व दूसरी लहर में इंदौर-भोपाल से ही शुरुआत होती है। कोरोना ने अपना स्वरूप बदला है। नया स्वरूप ओमक्रॉन देश के 16 राज्यों में आ चुका है और मध्य प्रदेश में इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि यहां भी ओमिक्रॉन वायरस आ जाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें