ऐश्वर्या से लेकर करिश्मा कपूर तक, महज 12वीं पास हैं ये हसीनाएं, एक ने तो 5वीं के बाद ही…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपनी फिल्मों और अपने ग्लैमरस अवतार के लिए ख़बरों में रहती हैं। उनके हुस्न के चर्चे होते हैं। फिल्मी हसीनाएं अपनी फिल्मों से करोड़ों कमाती हैं और रॉयल तरीके से अपनी ज़िंदगी गुज़ारती हैं। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि इन बी टाउन एक्ट्रेस की पढ़ाई कहां तक हुई है? अगर आप अपनी इन फेवरेट अभिनेत्रियों की पढाई के बारे में जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। आइए एक नज़र डालते हैं बी टाउन एक्ट्रेसेस की डिग्रीयों पर।

प्रियंका चोपड़ा– बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज सिनेमा जगत की बेहद डिमांडिंग अदाकारा है। मिस इंडिया और मॉडलिंग में करियर बनाने के चक्कर में प्रियंका को अपनी पढ़ाई बीच में ही रोकनी पड़ी। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस सिर्फ 12 वीं पास ही है।

कंगना रनौत– अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना 12 वीं क्लास में ही फेल हो गई थी। इस हिसाब से वो 10वीं पास ही है।

आलिया भट्ट– अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी बहुत कम पढ़ाई लिखाई है। आलिया भी केवल 12 वीं पास है।

करिश्मा कपूर– 90 के दशक में अपनी अदाकारी से जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सिर्फ 5वीं पास ही है। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही सिनेमा जगत में कदम रख लिया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन– ऐश्वर्या का जलवा आज तक बरक़रार है। अपने करियर के चलते उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। ऐश्वर्या राय महज़ 12 वीं पास ही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें