गजब : बेटी की आईडी चुराकर महिला ने लिया कॉलेज में एडमिशन, दो साल तक लड़कों से करती रही डेट

न्यूज़ डेस्क। क्या आपने सुना है कि कोई महिला अपने बेटी की कॉलेज में एडमिशन ले ले और कॉलेज के छात्रों को डेट भी करें। लेकिन ऐसी हैरान करने वाली एक खबर अमेरिका के मिसोरी से आ रही है जिसे सुनकर और पढ़कर सभी हैरान हैं। यहां एक महिला ने अपनी बेटी की कॉलेज में एडमिशन लिया और उसी के कॉलेज के कई छात्रों को डेट भी किया।

दरअसल 48 वर्षीय लारा ओगलेस्बे ने अपनी ही बेटी का आईडी कार्ड चुराकर न सिर्फ कॉलेज में एडमिशन लिया बल्कि आईडी कार्ड की मदद से लाखों रुपए का लोन भी लिया। साथ ही कॉलेज के कई अंग लड़कों को डेट करने की भी कोशिश की। पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, आरोपी लॉरा ओगलेस्बे ने बड़ी ही सुनियोजित तरीके से इस काम को अंजाम दिया है। न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी खबर बताती है कि, लॉरा ने अपने घर वालों को भी चकमा दिया। 2016 में लॉरा ने यह सब करना शुरू किया, यह सिलसिला 2 साल तक चलता रहा। आखिरकार इस महिला का फर्जीवाड़ा पकड़ा गया। जिसके बाद उस पर 19 लाख रुपयों का जुर्माना लगाते हुए जेल की सजा सुनाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, लॉरा नाम की इस महिला ने बेटी का आईडी कार्ड चुराकर साउथ वेस्ट बेपिस्ट यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लिया। इसके लिए महिला ने बेटी की सोशल सिक्योरिटी कार्ड का इस्तेमाल किया था। इतना ही नहीं इस महिला ने बेटी के नाम पर ड्राइविंग लाइसेंस भी लिया था। लॉरा ने कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद 20 वर्षीय लड़के को डेट करना शुरू कर दिया। महिला ने उस लड़के को अपनी उम्र 22 साल बताई थी। इसके बाद लॉरा ने स्नैपचैट पर भी बेटी के नाम से फर्जी अकाउंट बना लिया। यही नहीं वह अपनी बेटी की तरह ड्रेसेस भी पहनने लगी। महिला यंग लड़कों को डेट करने के लिए हैवी मेकअप का सहारा भी लेती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें