डॉक्टर्स और अकाउंटेंट्स डे पर प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम दी बधाई

न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज, 1 जुलाई को डॉक्टर्स डे और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स डे के अवसर पर देश के सभी डॉक्टरों और देश के लेखाकारों को सलाम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहने वाले हमारे डॉक्टरों को सलाम करता है।

इस ट्वीट के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने एक मिनट 2 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मां हमें जन्म देती है तो कई बार डॉक्टर हमें पुनर्जन्म देता है। संकट की इस घड़ी में अस्पतालों में इस समय सफेद कपड़ों में दिख रहे डॉक्टर-नर्स ईश्वर का ही रूप हैं। अपने जीवन को खतरे में डालकर के ये लोग हमारा जीवन बचा रहे हैं। डॉक्टर जिंदगी बचाते हैं और हम उनका ऋण कभी नहीं उतार सकते। ये हम सबका दायित्व है कि जो देश की सेवा करते हैं, जो देश के लिए खुद को खपाते हैं, उनका सार्वजनिक सम्मान हर पल होते रहना चाहिए।’

देखिए वीडियो-

हर साल 1 जुलाई को महान चिकित्सक और स्वतंत्रता सेनानी डॉ. बिधान चंद्र रॉय के सम्मान में नेशनल डॉक्टर्स-डे मनाया जाता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चार्टर्ड एकाउंटेंट्स डे पर देश के लेखाकारों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा किस्वस्थ और पारदर्शी अर्थव्यवस्था सुनिश्चित करने में हमारे मेहनती लेखाकारों के समुदाय की प्रमुख भूमिका है। राष्ट्र के लिए उनकी सेवाओं का बहुत महत्व है। चार्टर्ड एकाउंटेंट्स डे पर शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें