जैक्लीन फर्नांडिस की सेल्फी देख लोगों को याद आया पुराना फटा आउटफिट

मनोरंजन डेस्क। जैक्लीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनका लेटेस्ट फोटो चर्चा में है। उन्होंने प्यारी सी स्माइल के साथ सेल्फी पोस्ट की है, लोग इस पर भी ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। लोगों ने जैक्लीन की पुरानी तस्वीर का रिफरेंस देकर कॉमेंट किए हैं।

अगर आप पब्लिक फिगर हैं तो लोग किसी भी चूक को अवॉइड नहीं करते बल्कि ये सुर्खियों में आ जाती है। बॉलीवुड सिलेब्स कई बार ऐसी घटनाओं का शिकार होते हैं। जैक्लीन फर्नांडिस ने हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की है। इसमें वह जालीदार ब्रालेट पहने दिख रही हैं। इस पर लोगों को उनकी वह तस्वीर याद आ गई जिसमें उनका आउटफिट फटा था। जैक्लीन ने सेल्फी पोस्ट करके लिखा है, इट्स टाइम टु डांस। उनकी इस तस्वीर को 1 घंटे के अंदर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। उनके फैंस इसे पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CQaY2dUNn9k/liked_by/

वहीं कुछ लोगों ने जैक्लीन को ट्रोल करने की कोशिश की है। कुछ लोगों ने उनके अंडरआर्म्स पर नेगेटिव कॉमेंट्स किए हैं तो एक रीडर ने उनकी पुरानी तस्वीर याद दिलाते हुए ट्रोल किया है। रीडर ने लिखा है, इस बार जाली नहीं फटी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CKNtK18s_0l/liked_by/

दरअसल जैक्लीन पहले एक फोटो के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। इसमें उनकी स्पोर्ट्स ब्रा में होल था। उस पोस्ट पर जैक्लीन को काफी ट्रोल किया गया था। जैक्लीन फर्नांडिस रीसेंटली अपने महंगे बंगले और बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं। Etimes की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 175 करोड़ का बंगला फाइनल किया है। खबरें ये भी हैं कि वह इस घर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होने वाली हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें