लॉकडाउन 4.0 के बीच PM मोदी फिर करेंगे ‘मन की बात’, कार्यक्रम में आप भी दे सकते हैं सुझाव

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। कोरोना संकट के बीच PM मोदी का यह संवाद काफी अहम माना जा रहा है। इससे पहले भी प्रधानमंत्री ने मार्च और अप्रैल महीने में ‘मन की बात’ की थी।

अपने रेडियो कार्यक्रम में चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से सुझाव मांगे हैं। PM मोदी ने सोमवार सुबह इस बारे में ट्वीट किया और लोगों से सुझाव की अपील की। PM मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ’31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतजार करूंगा।’

कार्यक्रम में सुझाव 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेजा जा सकता है। इसके अलावा साथ ही नमो ऐप या माईगॉव पर लिखा जा सकता है। 31 मई को ही लॉकडाउन 4.0 का आखिरी दिन रहेगा। ऐसे में पीएम मोदी का यह कार्यक्रम और भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मोदी की ये तीसरी मन की बात होगी, जो वो लॉकडाउन में ही संबोधित करेंगे।

देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या में अब तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। बीते 24 घंटे में संक्रमण के 4,987 नए मामले सामने आए, जो अब तक एक दिन में सर्वाधिक है। वहीं 120 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर 2,872 हो गई है। देश में कोरोना वायरस के लगभग 91 हजार मामले सामने आ चुके हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें