Mission Mangal अक्षय कुमार-विद्या बालन की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म, टूटे सारे रिकॉर्ड, बंपर कमाई जारी

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने अपने ओपनिंग वाले दिन धमाका करते हुए शानदार कमाई की हैl इस फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग ली है कि यह अब तक की उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है l इस फिल्म की बंपर कमाई अब भी बॉक्स ऑफिस पर जारी हैंl

अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाए कर सभी को चौंका दिया है। दरअसल, फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग कर सभी का दिल जीता।

फिल्म के पहले दिन के Box Office Collection Day 1 की अगर बात करें तो इसने 29.16 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 16 से 17 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़े Box Office इंडिया के मुताबिक बताए जा रहे हैं। ये बदल भी सकते हैं।

बहरहाल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग दिल्ली में बुधवार को रखी गई थी जहां गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी मौजूद रहे। इन्होंने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था और स्टार कास्ट की तारीफ में ट्वीट भी किया था। एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार और विद्या बालन दोनों ने ही सभी का दिल जीता है। विद्या बालन ने ‘तुम्हारी सुलू’ के दो साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन, शरमन जोशी, तापसी पन्नू की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें