रितिक रोशन के बाद आर्यन खान पर कंगना रनौत का पोस्ट, लिखा- पप्पू आ गए बचाव करने…

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन के लिए रितिक रोशन का मोटिवेशनल लेटर सुर्खियों में है। इस खत में रितिक ने आर्यन का सपोर्ट किया था। रितिक के लेटर के बाद कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आर्यन ड्रग केस से जुड़ा पोस्ट किया है। साथ ही आर्यन खान का बचाव करने वाले लोगों पर इनडायरेक्टली कॉमेंट भी किया है। वैसे कंगना ने इस पोस्ट में आर्यन के लिए कुछ बुरा नहीं लिखा बल्कि उनके सपोर्ट में आए लोगों को ही टारगेट किया है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं… हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। मुझे पता है इससे उसको समझ आएगा और अपने कामों के नतीजों का अहसास होगा… उम्मीद करती हूं इससे वह सीखेगा, बेहतर और पड़ा बन सकेगा… अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।

रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल लेटर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लेटर में उन्होंने आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है। साथ ही लिखा है कि कठिन परिस्थिति ईश्वर मजबूत लोगों के लिए चुनते हैं। उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें। रितिक ने लंबे पोस्ट में लिखा है कि वह आर्यन को बचपन से जानते हैं और बहुत प्यार करते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

इसे भी देखें