शूट से पहले अटक गई सनी लियोनी की ड्रेस की चेन, पूरी टीम को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि सनी की ड्रेस की जिप अटक गई है। शूट से पहले सनी की ड्रेस फिक्स करने के लिए उनकी पूरी लगी हुई नजर आ रही है। वीडियो में सनी की टेंशन साफ देखने को मिल रही है और उनकी टीम के सभी लोग ये परेशानी सुलझाने में लगे हुए हैं।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो यलो रंग की ड्रेस पहने दिख रही हैं। वीडियो में सनी की ड्रेस की पीछे लगी जिप अटकी दिखाई दे रही है और उनकी टीम के कम से कम 3 से 4 लोग ड्रेस ठीक करने में लगे हुए हैं। सनी उन्हें बता रही हैं कि कैसे ड्रेस को खींच कर ठीक करना है, वहीं टीम के लोग एक-दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं। सनी के साथ-साथ उनकी टीम के लोग भी काफी टेंशन में दिख रहे हैं।

यहां देखें सनी द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

https://www.instagram.com/tv/CPM8V49jHde/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- ‘एक गाउन को परफेक्ट बनाने के लिए पूरी आर्मी लगती है’। ये थ्रोबैक वीडियो MTV Splitsvilla 13 के शूट के दौरान का है जो केरल में हुई थी। इस वीडियो के जरिए वो दिखाना चाहती हैं कि उन्हें स्क्रीन पर शानदार दिखाने के लिए उनकी पूरी टीम किस कदर मेहनत करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें