छत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ जड़ने, फोन तोड़ने वाले कलेक्टर पर गिरी गाज, CM बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया, वीडियो हुआ था वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुरजपुर जिले में एक युवक को थप्पड़ जड़ना और फोन तोड़ना कलेक्टर रणबीर शर्मा को भारी पड़ गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने थप्पड़बाज कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने यह फैसला लिया है। दरअसल, कलेक्टर रणबीर शर्मा को वायरल वीडियो में लॉकडाउन में दवाई लेने जा रहे युवक को थप्पड़ जड़ते हुए और उसका फोन तोड़ते हुए देखा गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए डीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। आईएएस गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी और पीड़ित युवक व उसके परिवारे से खेद व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।” सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है।

यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

इसे भी देखें